in ,

सुहागरात के बाद बेटे ने दिखाई बाप को ये चादर लेकिन असलियत है कुछ और

Sponsored

लोग कहते हैं 21वीं सदी चल रही है और आज के युवाओं और लोगों की सोच आज के जमाने में बदल चुकी है लेकिन क्या ऐसा वाकई में है। क्या आज के जमाने में सभी की सोच बदल चुकी है? अगर किसी लड़के की शादी होती है तो उसके मन में ये सवाल होता है कि लड़की वर्जिन है या नहीं है? क्या ये सवाल आज की सोच के लिए सही है।

क्या मायने हैं वर्जिन लड़की के

लड़की की वर्जिनिटी पर आज से नहीं कई सालों से सवाल उठते जा रहे हैं। कुछ महीनों पहले ही एक लड़की की शादी इसलिए टूट गइ थी क्योंकि वो वर्जिन नहीं थी। लोगों का वर्जिनिटी टेस्ट करने का तरीका भी काफी कारगर है सुहागरात पर पलंग पर सफेद चादर बिछा दो अगर सुबह लाल मिले तो लड़की वर्जिन नहीं मिले तो लड़की वर्जिन नहीं है।

25 साल के लड़के ने छेड़ी मुहिम

बीबीसी पर छपी एक ख़बर के मुताबिक कुछ महीनों पहले महाराष्ट्र के एक खानाबदोश आदिवासी समुदाय कंजरभाट में वर्जिनिटी टेस्ट को बंद कराए जाने की मुहिम शुरू की गई थी और उसी के बाद ये अभियान पूरे देश में चल पड़ा। इस मुहिम को शुरू सिर्फ एक 25 साल के लड़के ने किया था।

नई-नवेली दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट

बीबीसी पर छपी ख़बर के मुताबिक एक 22 साल की लड़की जिसकी शादी अभी से तीन साल पहले हुई थी। शादी होने के बाद सुहागरात के समय उसका वर्जिनिटी टेस्ट लिया गया। इस टेस्ट को लेने का प्रेशर उसके ससुराल वालों की तरफ से तो था ही साथ ही गांव की पंचायत भी इसमें शामिल थी।

पति ने नहीं दिया साथ

जब इस लड़की के साथ वर्जिनिटी टेस्ट हुआ तो वो उसमें फेल हो गई। वजह ये थी कि वो अपने होने वाले पति के कहने पर पिछले छः महीनों से उसके साथ संबंध बना रही थी लेकिन जब वर्जिनिटी टेस्ट हुआ तो पति ने उसका साथ नहीं दिया और उसे अपवित्र करार कर दिया। उसके बाद पति ने उसे छोड़ दिया।

वुमन्स डे पर मिला स्पेशल वीडियो

ऐसी घटनाएं भारत में न जाने कितनी ही जगह होती है और कितनी ही जगह रिश्ते बिगड़ जाते हैं। अभी हाल ही में 8 मार्च को वुमन्स डे मनाया गया। लोगों ने महिलाओं के बारे में बड़ी-बड़ी बातें की, उन्हें बड़े-बड़े सम्मान से नवाजा, सोशल मीडिया पर भी इतना सम्मान दे डाला जितना कि पूरे साल में नहीं किया होगा। लेकिन वुमन्स डे के मौके पर ही एक वीडियो लॉन्च हुआ जो वर्जिनिटी टेस्ट जैसी चीज़ों पर सटीक है।

क्यूट कनवरसेशन में पड़ा दखल

इस वीडियो को हमारा मूवी नाम के एक यूट्यूब चैनल ने बनाया है जो सुहागरात पर होने वाले वर्जिनिटी टेस्ट पर आधारित है। इसमें एक कपल है जिसकी अभी-अभी शादी हुई है। लड़का जो अभी-अभी लड़की का पति बना है वो कमरे में जाता है और लड़की से बातचीत शुरू करता है। दोनों के बीच बड़ी क्यूट कनवरसेशन होती है लेकिन तभी उनका दरवाजा कोई खटखटाता है।

बाबूजी ने दी सफेद चादर

लड़का बाहर जाता है तो देखता है कि उसकी अम्मा और बाबूजी बाहर खड़े हैं। वो उसे एक सफेद चादर दे देते हैं। लड़का उस ले लेता है और फिर दुल्हन को कहता है कि तुम उधर जाकर बैठ जाओ। दुल्हन जाकर बैठ जाती है इसके बाद दूल्हा सफेद चादर को पलंग पर बिछाने की कोशिश करता है लेकिन नहीं बिछाता है। उसके बाद क्या होता है देखिए इस वीडियो में

Courtesy- BBC

Video By-humaramovie

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Total votes: 0

Upvotes: 0

Upvotes percentage: 0.000000%

Downvotes: 0

Downvotes percentage: 0.000000%

एक स्टेज शो के दौरान ये बॉलीवुड सिंगर नज़र आई ट्रांसपरेंट ड्रेस में…

ये है दुनिया के 6 खूनी रास्ते जहाँ मौत करती है आपका इंतज़ार